Header Ads

Video: पाकिस्तान सुपर लीग में विदेशी खिलाड़ी उठा रहे कूड़ा, साफ किया क्रिकेट का मैदान, हैरान करने वाला वीडियो

Peshawar Zalmi vs Karachi Kings पीएसएल में कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसकी वजह से उनकी जमकर फजीहत हो रही है. पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान विदेशी खिलाड़ी मैदान पर कूड़ेदान में चकरा डालते और खाली पानी की बोलत को मैदान से हटाते नजर आए.

               Photo by social media sites


हाइलाइट्स

  • पाकिस्तान सुपर लीग के एक मैच के बाद का वीडियो वायरल हो रहा है
  • यह वीडियो पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच मैच के बाद का है


पाकिस्तान के टी20 टूर्नामेंट पाकिस्तान सुपर लीग को अक्सर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और खिलाड़ी भारत की बहुचर्चित इंडियन प्रीमियर लीग से बेहतर बताने की कोशिश करते नजर आते हैं. अब पीएसएल में कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसकी वजह से उनकी जमकर फजीहत हो रही है. पाकिस्तान सुपर लीग के दौरान विदेशी खिलाड़ी मैदान पर कूड़ेदान में चकरा डालते और खाली पानी की बोलत को मैदान से हटाते नजर आए.

पाकिस्तान सुपर लीग के नए सीरीज की शुरुआत हो चुकी है और यहां 4 मुकाबले हुए हैं. इसमें से एक मैच के दौरान कुछ ऐसा नजारा देखने को मिली जो शर्मसार करने वाला है. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम को मैच देखे पहुंचे फैंस द्वारा फैलाए गए कचरे को साफ करते देखा गया. बाबर आजम पेशावर जाल्मी की तरफ से खेल रहे हैं और उन्होंने इसी सीजन में इस टीम की कमान संभाली है.



14 फरवरी को पेशावर जाल्मी और कराची किंग्स के बीच मैच खेला गया था. जाल्मी की टीम ने यहां बेहद रोमांचक मुकाबले में 2 रन से जीत हासिल की. इस मैच के खत्म होने के बाद कप्तान बाबर आजम का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वो साथियों के साथ बाउंड्री पर पानी की खाली बोलते और फेंके गए रैपर उठाते नजर आ रहे हैं. ये जो वीडिया है इसमें पाकिस्तान सुपर लीग में खेल रहे विदेशी खिलाड़ी भी नजर आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें : IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव का टेस्ट में नहीं चला बल्ले का जादू, गेंद से फर्स्ट क्लास में बिखेरा है जलवा

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.