Header Ads

नशे में धुत एक्टर जैकी श्रॉफ ने कोन सी हरकत की जो तबु जिंदगी भर साथ काम नहीं करने की खा ली कसम!

नशे में धुत एक्टर जैकी श्रॉफ ने कोन सी हरकत की जो तबु जिंदगी भर साथ काम नहीं करने की खा ली कसम!
          photo by social media sites


Tabu-Jackie Shroff Controversy: तबु (Tabu) बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. वह गिनी-चुनी फिल्में ही करती हैं, लेकिन जिस भी फिल्म का हिस्सा होती हैं उसमें उनकी चर्चा ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता. तबु (Tabu Sister Farah) की ही तरह उनकी बहन फराह भी बॉलीवुड का बड़ा नाम रही हैं. जब तबु इंडस्ट्री में दाखिल नहीं हुई थीं, वह फराह के साथ अक्सर बॉलीवुड पार्टीज में जाया करती थीं.


बॉलीवुड अभिनेत्री तबु (Tabu) ने अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. वह गिनी-चुनी फिल्में ही करती हैं, लेकिन जो भी फिल्में करती हैं उनमें वह छा जाती हैं. पिछले दिनों तबु दो फिल्मों में नजर आईं और दोनों ही जबरदस्त हिट साबित हुईं. वह कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan-Kiara Advani) के साथ ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiya 2) में और अजय देवगन के साथ ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) में नजर आईं और दोनों ही फिल्में हिट रहीं. आज भी कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा हैं. तबु (Tabu Movies) से पहले उनकी बड़ी बहन फराह भी बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस थीं. उन्होंने कई बड़ी और शानदार फिल्मों में काम किया. ऐसे में फराह अक्सर तबु को अपने साथ बॉलीवुड की बड़ी पार्टीज और शूटिंग में ले जातीं.


ऐसे ही एक बार तबु बड़ी बहन फराह के साथ एक पार्टी में गई थीं, जहां अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वह हैरान रह गईं. यह वाक्या जुड़ा है जैकी श्रॉफ से. इस पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि उन्होंने कभी भी जैकी श्रॉफ के साथ काम ना करने की कसम खा ली. किस्सा 1986 का है, तबु की बड़ी बहन जैकी श्रॉफ के साथ ‘दिलजला’ में काम कर रही थीं. वहीं इस फिल्म में अभिनेता डैनी विलेन के रोल में थे.


डेनी ने किया बीच-बचाव

जैसे ही फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाती थी, सभी लोग डैनी के घर पर पार्टी करने जाते थे. एक दिन ऐसी ही एक पार्टी में फराह तबु को भी अपने साथ लेकर गईं. इस पार्टी में हर कोई जैकी को देखकर हैरान रह गया. फराह ने एक इंटरव्यू में इसका जिक्र किया था. उन्होंने कहा था कि जब वह पार्टी के लिए डैनी के घर पहुंचीं तो वहां जैकी श्रॉफ भी थे. इस दौरान जैकी ने बहुत ज्यादा शराब पी रखी थी. नशे में धुत उन्होंने तबु के साथ बदतमीजी की, ऐसे में डैनी ने आकर तबु को बचाया.


तबु ने कभी नहीं किया घटना का जिक्र

हालांकि, इस घटना के बारे में कभी तबु ने बात नहीं की और ना ही इन खबरों पर मुहर लगाई. लेकिन, मीडिया में इस घटना की खूब चर्चा रही थी. फराह ने कहा था- ‘अगर डैनी बीच-बचाव के लिए नहीं आते तो जैकी पता नहीं क्या कर जाते.’ फराह के इस बयान ने पूरी बॉलीवुड में हलचल पैदा कर दी थी. दूसरी तरफ तबु ने कभी जैकी के साथ काम नहीं किया. यहां तक कि पब्लिक में भी अगर दोनों कभी एक-दूसरे से टकरा जाएं तो भी एक-दूसरे को इग्नोर करते ही दिखे.


ये भी पढ़ें : माधुरी दीक्षित बनने का सपना लेकर बॉलीवुड में हुईं थी एंट्री, फ्लॉप फिल्मों ने बर्बाद किया करियर, अब कहां है यह हीरोइन

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.