Header Ads

माधुरी दीक्षित बनने का सपना लेकर बॉलीवुड में हुईं थी एंट्री, फ्लॉप फिल्मों ने बर्बाद किया करियर, अब कहां है यह हीरोइन

माधुरी दीक्षित बनने का सपना लेकर बॉलीवुड में हुईं थी एंट्री, फ्लॉप फिल्मों ने बर्बाद किया करियर, अब कहां है यह हीरोइन
            photo by social media sites


बॉलीवुड में कई ऐसी भी अभिनेत्रियां आईं, जिन्होंने इंडस्ट्री में एंट्री तो बड़े-बड़े सपने के साथ की, लेकिन तमाम कोशिशों के बाद भी वह ना तो इंडस्ट्री और ना ही दर्शकों के बीच अपनी कोई जगह नहीं बना पाईं. आज हम आपको एक ऐसी ही बॉलीवुड अभिनेत्री (Bollywood Actress) के बारे में बताने जा रहे हैं, जो अब बॉलीवुड से पूरी तरह से गायब हो गई हैं.


बॉलीवुड में अपना करियर आजमाने के लिए हर रोज कई लोग मायानगरी पहुंचते हैं. कोई मेहनत करके अपना मुकाम हासिल कर लेता है तो कोई कड़ी मेहनत करने और कई मौके मिलने के बाद भी वह प्यार हासिल नहीं कर पाता जिसकी उसे उम्मीद होती है. 


अंतरा माली भी एक ऐसा ही नाम हैं. उन्होंने अपने 12 साल के करियर में करीब 12 फिल्में कीं, जिनमें से एक भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. अंतरा इंडस्ट्री में बनने तो ‘माधुरी दीक्षित’ (Madhuri Dixit) आई थीं, लेकिन वह दर्शकों पर जादू बिखेर पाने में असफल रहीं. आज हम इन्हीं महत्वाकांक्षी अंतरा के बारे में आपको बताने जा रहे हैं.


अंतरा माली लंबे समय से बड़े पर्दे से गायब हैं, शायद ही किसी को खबर होगी कि अब वे कहां हं और क्या कर रही हैं. तो आपको बता दें कि अंतरा ने 2009 में बिजनेसमैन चे कुरियन से शादी कर ली और अब फिल्मों से दूरी बना चुकी हैं. कुरियन से अंतरा की शादी की कहानी भी बेहद दिलचस्प है. मशहूर फोटोग्राफर जगदीश माली की बेटी अंतरा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा. अंतरा को ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ से पहचान मिली थी.


रामगोपाल वर्मा ने दिया फिल्मों में मौका

उन्हें फिल्मों में पहला मौका निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने दिया था. अंतरा ने 1998 में अपना बॉलीवुड डेब्यू किया, लेकिन साल 2005 अंतरा ने फिल्मों से दूरी बना ली. फिर उन्होंने 2010 में वापसी की, लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली. इससे पहले ही उन्होंने 2009 में चे कुरियन से शादी कर ली थी और जब उनकी इस फिल्म को भी कोई खास सफलता नहीं मिली तो उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बनाने में ही भलाई समझी. अंतरा आखिरी बार 2010 में आई फिल्म ‘एंड वंस अगेन’ में नजर आई थीं.


कुछ खास नहीं रहा फिल्मी करियर

हालांकि, भले ही अंतरा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन फिल्मों में अपने डेडिकेशन से उन्होंने हर किसी का दिल जीत लिया. साल 2010 में आई एंड वंस अगेन सिक्किम के मोंक पर आधारित फिल्म थी, जिसके लिए अंतरा ने असल में अपना सिर मुंडवा लिया था. 


पिछले दिनों अंतरा तब चर्चा में आई थीं जब उनके पिता जगदीश माली का निधन हो गया. जगदीश को एक बार मिंक बरार ने अंधेरी गलियों में भटकते पाया था, मिंक ने पहले तो जगदीश को भिखारी समझा, लेकिन जब शक्ल देखी तो हैरान रह गए. उन्होंने जगदीश की हालत के बारे में सलमान खान को बताया, जिसके बाद अभिनेता ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया.


पिता जगदीश की हालत के बारे में बात करते हुए अंतरा माली ने बताया था कि वह शराब के आदी हो चुके हैं और जब भी वह अपनी दवाई लेना भूल जाते हैं तो घर से बाहर चले जाते हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि ये कोई पब्लिक स्टंट नहीं है, उनके पिता की ये हालत शराब की वजह से हुई है.


ये भी पढ़ें : इन बॉलीवुड एक्टर्स को तलाक लेना पड़ा भारी, किसी ने चुकाए 400 करोड़, तो किसी को देनी पड़ी प्रॉपर्टी




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.