Header Ads

IND vs AUS 3rd Live Test: रोहित-शुभमन और पुजारा 45 मिनट में आउट, ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर्स का बवाल

IND vs AUS 3rd Live Test: रोहित-शुभमन और पुजारा 45 मिनट में आउट, ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर्स का बवाल

विशेष चीज़ें
 

लाइव क्रिकेट स्कोर, भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) टेस्ट 3: नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज से तीसरा टेस्ट मैच शुरू हो गया है. यह मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारतीय टीम चार मैचों की टेस्ट सीरीज में पहले ही 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। इस टेस्ट को जीतकर भारतीय टीम सीरीज जीतना चाहेगी। साथ ही इस मैच को जीतकर भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लेगी। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

Live 

10:15, 01-मार्ज़ो 2023 

IND vs AUS 3rd Live Test : : पुजर भी 

भारत टिकटों में नौवें स्थान पर तीसरा झटका रहा है। नाथन लियोन ने चेतेश्वर को एक साफ कटोरा का प्रस्ताव दिया। गेंद अवांछित के होलकर स्टेडियम में बहुत कुछ कर रही है। अब तक, भारतीय बीट्स ऑस्ट्रेलियाई स्ट्रैंड्स नहीं खेल पाए हैं। नौ ओवर के बाद, भारतीय स्कोर तीन विकेट के लिए 40 दौड़ है। खेल सुबह नौ बजे और 10:15 बजे शुरू हुआ, भारत ने रोहित-शुबान और पुजर विक्स को 45 मिनट में खो दिया। फिलहाल, विराट कोहली और रवींद्र जदजा गुना में हैं। 

10:06, 1-2023 मार्च 

IND vs AUS 3rd Live Test :  भी शुबमैन गिल 

बाएं हाथ के स्पिनर मैथ्यू कुहनमैन ने भारत को पहली दो झड़पें दीं। पहले उन्होंने रोहित का पीछा विकटकीपर एलेक्स कैरी में किया। अब उन्होंने शुबमैन गिल पर कब्जा कर लिया है, जिनके पास केएल राहुल के बजाय टीम पर एक अवसर था, स्टीव स्मिथ द्वारा कब्जा कर लिया गया था। शुबमैन 18 गेंदों में 21 रेस स्कोर कर सकते थे। फिलहाल, विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा गुना में हैं। दो विकेट के लिए भारत स्कोर 

09:57 AM, 01-MAR-2023 

IND vs AUS 3rd Live Test :  रोहित शर्मा कैल्को 

भारत को छठे टिकटों में 27 के कुल स्कोर में पहला शॉट मिला। कैप्टन रोहित दो जीवन का आदान -प्रदान करने में असमर्थ थे। वह विकटकीपर एलेक्स कैरी के हाथों मैथ्यू कुहनमैन द्वारा हैरान था। रोहित बाएं हाथ के झरने के लिए एक उत्कृष्ट झटका के लिए आगे बढ़े। गेंद स्टॉप खाने के बाद भटक गई और कैरी को मौका नहीं मिला। रोहित 23 गेंदों में 12 रेस स्कोर कर सकते थे। शुबमैन गिल और चेतेश्वर पुजारा वर्तमान में गुना में हैं। 

09:42, 01-MAR-2023 

IND vs AUS 3rd Live Test : दो जीवन दहान एक रोहित 

कप्तान रोहित शर्मा और शुबमैन गिल को खोलने के लिए भारत के लिए उतरे। मिशेल स्टार्क के पहले में, रोहित शर्मा को दो जीवन मिला। पहली गेंद में, रोहित क्लब ने हिट किया। पूरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने अपील की, लेकिन फील्ड रेफरी ने अस्वीकार कर दिया। इसके बाद, कैप्टन स्टीव स्मिथ समीक्षा के लिए नहीं थे। बाद में, टीवी स्क्रीन से पता चला कि गेंद ने उनके क्लब के किनारे को ले लिया




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.