Header Ads

IPL 2023 से बाहर (Jasprit Bumrah) को वनडे वर्ल्ड कप के लिए करनी होगी सर्जरी! बीसीसीआई करेगा फैसला

अनुभवी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह हाल के महीनों में टीम को थका रहे हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह जून में होने वाली IPL 2023 और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप से बाहर हो सकते हैं। वे सर्जरी की प्रक्रिया से गुजर सकते हैं। बीसीसीआई इसमें अगला कदम उठा सकती है।


हाइलाइट्स

  • जसप्रीत बुमराह आईपीएल 2023 के लिए बाहर।
  • वर्ल्ड कप के लिए आपको सर्जरी की जरूरत पड़ सकती है।

IPL 2023 से बाहर (Jasprit Bumrah) को वनडे वर्ल्ड कप के लिए करनी होगी सर्जरी! बीसीसीआई करेगा फैसला
         Image credit by social media sites


IPL 2023 से बाहर (Jasprit Bumrah) कोवनडे वर्ल्ड कप के लिए करनी होगी सर्जरी! 

मुंबई इंडियन और भारतीय फैन्स के लिए बुरी खबर आई है। दरअसल, Jasprit Bumrah IPL 2023 में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वह अगली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी नहीं खेल पाएंगे। वनडे विश्व कप से पहले बीसीसीआई बुमराह और एनसीए से बात करने के बाद जल्द ही अपने हस्तक्षेप पर फैसला ले सकता है।


दरअसल, बुमराह पिछले साल अगस्त में चोटिल हो गए थे। उन्हें बैक प्रॉब्लम थी। पिछले साल वह एशियाई कप और टी20 विश्व कप भी नहीं खेल सके थे। ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के मुताबिक, वह आईपीएल और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप नहीं खेल पाएंगे। भारतीय प्रशंसक उनसे वनडे विश्व कप तक फिट होने की उम्मीद कर रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि आपको सर्जरी से गुजरना पड़ सकता है।


Jasprit Bumrah वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भी नहीं खेल पाएंगे।

IPL 2023 बुमराह ने दिसंबर में गेंदबाजी शुरू की थी। वह ठीक हो गया। इसे देखते हुए चयनकर्ताओं ने श्रीलंका के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज में उन्हें शामिल किया। लेकिन फिर उनका नाम यह कहते हुए वापस ले लिया गया कि वह फिट नहीं हैं।


Read More : Jasprit Bumrah Injury Report : जसप्रीत बुमराह आईपीएल-एशिया कप से बाहर, देखें पूरी खबर।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.