Header Ads

Satish Kaushik dies सतीश कौशिक का 66 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन बालीवुड को बड़ा झटका

Satish Kaushik dies
               photo by social media sites

Satish Kaushik dies 8 मार्च को गुरुग्राम में 66 वर्षीय अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का निधन हो गया। पोस्टमॉर्टम के बाद उन्हें मुंबई ले जाया जाना चाहिए।
Satish Kaushik dies अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का बुधवार

अभिनेता और फिल्म निर्माता सतीश कौशिक का बुधवार को 66 वर्ष की आयु में निधन हो गया। उनके दोस्त और सहयोगी अनुपम खेर ने indianexpress.com पर उनकी मृत्यु की खबर की पुष्टि की। सतीश कौशिक का एनसीआर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनका पार्थिव शरीर गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है और पोस्टमार्टम के बाद मुंबई स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

Satish Kaushik dies भारतीय अभिनेता, कॉमेडियन थे।


निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक सतीश कौशिक ने इन सभी क्षेत्रों में काम किया। भारतीय फिल्म और टेलीविजन संस्थान और राष्ट्रीय नाट्य विद्यालय दोनों से स्नातक।

अपने लंबे और शानदार करियर के दौरान, उन्होंने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें मिस्टर इंडिया, दीवाना मस्ताना, ईंट लेन, साजन चले ससुराल और कई अन्य शामिल हैं। प्रेम, तेरे नाम, हम आपके दिल में रहते हैं, रूप की रानी चोरों का राजा, और अन्य फिल्में उनमें से हैं जिन्हें उन्होंने निर्देशित किया है।

एक लंबे और शानदार करियर में, उन्होंने मिस्टर डॉट इंडिया, दीवाना मस्ताना, ब्रिक लेन, साजन चले ससुराल और कई अन्य फिल्मों सहित कई फिल्मों में काम किया। वह सत्ता में आया और रूप पर शासन किया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.