Header Ads

Neelu Kohli: मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मृत्यु, बाथरूम में मिला मृत शरीर

Neelu Kohli मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मृत्यु की खबर ने उनके परिवार और दोस्तों को गहरा दुख पहुंचाया है। हरमिंदर सिंह की मृत्यु 26 मार्च, 2023 को दिल्ली के एक अस्पताल में हुई थी। वह दिल के रोगों से पीड़ित था।

नीलू कोहली ने इस दुख की घड़ी में सामाजिक मीडिया के माध्यम से एक संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने अपने पति की मृत्यु के बारे में जानकारी दी।

Neelu Kohli: मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मृत्यु,  बाथरूम में मिला मृत शरीर

Neelu Kohli: मशहूर टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह की मृत्यु, बाथरूम में मिली शव

हरमिंदर सिंह एक सफल व्यवसायी थे और वे अपनी नई शुरुआत के लिए तैयार हो रहे थे। नीलू और हरमिंदर सिंह के बीच एक लड़की है।

नीलू कोहली एक जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस हैं, जो अपने कुशल अभिनय के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अपने करियर के दौरान कई टीवी शो में काम किया है और उनके अभिनय को काफी सराहा जाता है।

नीलू कोहली के परिवार और दोस्तों के प्रति लोगों ने अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। हम उनके साथ हैं।

Neelu Kohli की जीवनी और कैरियर:

नीलू कोहली एक भारतीय अभिनेत्री थी, जो अपनी अदाकारी के लिए जानी जाती थी। उन्होंने बॉलीवुड, टीवी और थिएटर में अपनी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में कुछ फिल्मों में भी काम किया था, जिसमें से सबसे मशहूर फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' थी।


नीलू कोहली 1948 में जन्मी थी और उनका अभिनय करियर 1984 में शुरू हुआ था। उन्होंने बॉलीवुड में कुछ अन्य फिल्मों में भी काम किया था, जैसे 'एक अधूरी सी कहानी', 'मुझे कुछ कहना है', 'बदला' और 'दोस्ती की हद'। उनकी टीवी धाराओं में से सबसे मशहूर थीं 'बालिका वधु' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है'।


नीलू कोहली को टीवी धाराओं में उनकी शक्तिशाली अदाकारी के लिए जाना जाता है। वे बहुत सारी टीवी शोज में भी मुख्य अभिनेत्री की भूमिकाएं निभाती थीं।


नीलू कोहली ने फिल्म और टीवी धाराओं के साथ-साथ थिएटर में भी अपने अभिनय कौशल का प्रदर्शन किया था। उन्होंने कई थिएटर शोज में भी भाग लिया था, जैसे 'शूरवीर', 'दुष्यंत कुमार की ज़िन्दगी' और 'किसी को नहीं मिलता'।


नीलू कोहली के अभिनय कौशल का सम्मान करते हुए, उन्हें 2018 में 'कलावंती अभिनेत्री' का खिताब मिला था। उनके निधन की खबर 25 मार्च 2023 को आई थी।


नीलू कोहली अपने अभिनय कौशल और अपनी आदर्शवादी दृष्टिकोण के लिए अपने काम के लिए पसंद की जाती है। उन्होंने बॉलीवुड, टीवी और थिएटर में काम किया था और इन सभी क्षेत्रों में अपना अंदाज जमाया। उन्होंने कई टीवी सीरियल और थिएटर प्रस्तुतियों में भी अपनी कला दिखाई, जिनमें से कुछ मशहूर हैं जैसे 'बाबुल की दुआएँ लेती जा', 'मेरे अपने' और 'अजूबे'।


नीलू कोहली को अपने अभिनय कौशल के लिए जाना जाता है, उनकी भूमिकाओं में उन्होंने हमेशा अदाकारी का जादू बिखेरा। उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई और उन्हें अपनी कला से मोह लेती रहीं।


ये भी पढ़ें :Ramadan 2023 Date in India: भारत में रमजान 2023 की क्या है तारीख। यह कब शुरू और खत्म होता है?


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.