Header Ads

WTC Final 2023: डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023: नहीं रुकेगी टीम इंडिया, आईपीएल के ठीक बाद डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए होगा अभ्यास शिविर का आयोजन

WTC Final 2023 IPL 2023 फ़ाइनल के तुरंत बाद ICC वर्ल्ड टेस्टिंग चैंपियनशिप फ़ाइनल (WTC फ़ाइनल) से पहले, रोहित शर्मा...

WTC 2023 के अंतिम: (IPL 2023) अंतिम समय से पहले एक रर्मा (रोहित शर्मा) और औद्योगिक संस्थान होंगे। क्रिकेट समूह 1 जून में लंदन (लंदन) के लिए रिलीज़ होगा, 1 जून में तीन दिन, लंदन में तीन दिन, भारत को तैयारी से पहले जाने के लिए लंदन सरकार से रिहा कर दिया जाएगा। हालांकि, भारत अंतिम डब्ल्यूटीसी के लिए पात्र नहीं है। भारत यह दिखाने के लिए प्रतिबद्ध होगा कि वह अंतिम डब्ल्यूटीसी (1 जून) में कहां है। ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका महंगे नियंत्रण के लिए उगाया जाता है।

WTC Final 2023: डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023
    Image credit by social media platforms


WTC Final 2023 - डब्ल्यूटीसी फाइनल 2023

WTC Final 2023 : BCCI उपयोगकर्ता ने कहा: "हां, हम एक्लिन में छोटे पार्क के लिए एक जगह के बारे में बात करते हैं। हम अगले दो हफ्तों के भीतर पुष्टि प्राप्त करेंगे।"  

यहां तक ​​कि भारत में भी अधिकार नहीं था, कि BCCI को यकीन है कि टीम इसे प्राप्त करेगी। इसलिए BCCCI ने तैयारी शुरू कर दी है। भारत संगीत और स्थिति में प्रस्तुत करने के लिए लंदन जाएगा।

 

बीसीसीआई WTC Final 2023 डब्ल्यूटीसी फाइनल को अपना अगला लक्ष्य मानकर हरफनमौला और तेज गेंदबाजों के कार्यभार पर नजर रखेगी। बीसीसीआई ने पहले ही जसप्रीत बुमराह की चोट को लेकर सबक सीख लिया है, जो 5-6 महीने और बाहर बिताने के लिए तैयार हैं। अब, बीसीसीआई कार्यभार प्रबंधन योजना पर आईपीएल फ्रेंचाइजी को विशेष निर्देश जारी करने के लिए तैयार है। 


 WTC Final 2023 : विश्व कप योजना बीसीसीआई डब्ल्यूटीसी 


बीसीसीआई WTC Final 2023 के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया, “विश्व कप योजना के सभी खिलाड़ियों पर पूरे आईपीएल के दौरान एनसीए की नजर रहेगी। लेकिन इससे पहले हमें डब्ल्यूटीसी फाइनल पर विचार करना होगा। डब्ल्यूटीसी में बुमराह नहीं होने से गति विभाग पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। एक ऑलराउंडर के रूप में जडेजा के प्रभाव को देखते हुए, वह हमारी योजनाओं के लिए महत्वपूर्ण हैं और एनसीए सीएसके के साथ उनके कार्यभार प्रबंधन पर नजर रखने के लिए संपर्क में रहेगा। वही सिराज, शमी और शार्दुल के लिए भी।” 

 

उन्होंने कहा, “विचार खिलाड़ियों को यथासंभव तरोताजा रखने का है। आईपीएल जैसे उच्च तीव्रता वाले मैचों के साथ यह मुश्किल है। लेकिन हमें उन्हें तैयार रखने के लिए जितना संभव हो उतना करना होगा।”


Read More :भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 की रिपोर्ट | India vs Australia Test Series 2023 Full Details

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.