Header Ads

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 की रिपोर्ट | India vs Australia Test Series 2023 Full Details

India vs Australia Test Series 2023 टी20 वनडे टेस्ट मैच स्थल और टिकट बुकिंग - इस लेख के माध्यम से हम टी20 टेस्ट मैच के लिए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया 2023 शेड्यूल प्रदान करेंगे। बीसीसीआई ने गुरुवार को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज शेड्यूल 2023 की घोषणा की और मैच के लिए जगह की घोषणा की। 

India vs Australia Test Series 2023

बहुप्रतीक्षित बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 भारत के विभिन्न स्टेडियमों जैसे नागपुर, धर्मशाला, दिल्ली और अहमदाबाद में खेली जाएगी। इसलिए, यदि आप भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच देखने में रुचि रखते हैं तो इस पूरे लेख को अंत तक पढ़ें और भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 का पूरा शेड्यूल, तारीखें और टेस्ट मैच का स्थान प्राप्त करें।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 | India vs Australia Test Series 2023
            Photo by social media sites


भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया अनुलग्नक 2023 

India vs Australia Test Series 2023 BCCI ने घोषणा की है कि ODI Test Series 2023 ऑफ़ इंडिया बनाम। यह प्रकाशित किया गया है। ऑस्ट्रेलिया 2023 और अब आप पूर्ण अपडेट प्राप्त करने के लिए आधिकारिक BCCI वेबसाइट पर जा सकते हैं। द लास्ट के अनुसार, भारत बनाम के बीच पहला गेम। ऑस्ट्रेलिया बॉर्डर - गावस्कर ट्रॉफी सीरीज़ 2023 नागपुर में खेला जाएगा। शेष तीन मैच दिल्ली स्टेडियम, धर्मशाला और अहमदाबाद में खेले जाएंगे। 

इसलिए, मार्च के लिए सार्वजनिक रूप से एक बड़ा उत्साह था। नागपुर, धर्मशला और दिल्ली ने भी भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अपेक्षित चार परीक्षणों की एक श्रृंखला के लिए अहमदाबाद को चुना। इसलिए, यदि आप India vs Australia टेस्ट सीरीज़ 2023 के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो इस लेख में हमारे साथ रहें, भारत ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज़ 2023 से जानकारी पूरी करें।

भारत में ऑस्ट्रेलियाई यात्रा 2023 

खेल दिलचस्प होगा और 9 फरवरी से 13 मार्च तक खेला जाएगा। 1 मार्च से 5 तक धरमशला में आयोजित होने वाले दूसरे और तीसरे परीक्षणों के बीच एक सप्ताह में अंतर है। यह खेल सीमा-गावस्कर ट्रॉफी के साथ 4-गेम टेस्ट श्रृंखला के अंतिम संस्करण में आयोजित किया जाएगा। इसलिए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच में यह बयान BCCI होगा। दोनों टीमों को पांच -मैच सेरी ए में समस्याएं थीं। इसके अलावा, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को चार-गेम टेस्ट सीरीज़ में पुन: पेश किया जाएगा। 

इसके बाद, मुंबई, विजाग और चेन्नई के शहरों में तीन खेलों के साथ एक दिन की एक अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला होगी। 2023 में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच एक अंतरराष्ट्रीय द्विपक्षीय श्रृंखला होगी। क्रिकेट के आधिकारिक स्रोतों के अनुसार, भारत गुरुवार 9 फरवरी 2023 को ऑस्ट्रेलिया 2023 ऑस्ट्रेलिया शुरू करेगा और भारत में होगा। फरवरी और मार्च 2023 में, भारत भारत की ऑस्ट्रेलियाई यात्रा के हिस्से के रूप में चार तीन -दिन के अंतर्राष्ट्रीय परीक्षण और खेल का आयोजन करेगा। चेन्नई 22 मार्च, 2023 को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच द्विपक्षीय श्रृंखला के अंतिम खेल का आयोजन करेगा। 

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया ऑनलाइन टिकट रिजर्व प्रक्रिया 2023 

India vs Australia Test Series 2023 BCCI ने घोषणा की है कि भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया की ODI श्रृंखला अगली तारीखों में शुरू होगी। श्रृंखला 9 फरवरी, 2023 से शुरू होगी और भारत पूरे टी 20 को व्यवस्थित करेगा, साथ ही विभिन्न स्टेडियमों में परीक्षणों की श्रृंखला की श्रृंखला भी होगी, जिसे निम्नलिखित तालिका से देखा जा सकता है। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला गेम नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। 

यदि आप रुचि रखते हैं और प्रारंभ तिथि की तलाश करते हैं, तो आपको इस लेख में नीचे उल्लिखित विभिन्न प्लेटफार्मों से भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया टिकट बुक करना होगा। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टिकट प्राप्त करने के लिए, ऑनलाइन परीक्षण भाग को निम्नलिखित अनुभाग में उल्लिखित मार्ग का पालन करना चाहिए। 

  • सबसे पहले, आपको आधिकारिक वेबसाइट पर जाने और वेबसाइट पर जारी रखने के लिए पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करना होगा। 
  • एक बार पंजीकरण प्रक्रिया समाप्त हो जाने के बाद, आप परीक्षण, घृणा और टी 20 श्रृंखला के लिए ऑनलाइन टिकट रिजर्व में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया पर भी क्लिक कर सकते हैं। 
  • इसलिए भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया स्क्रीन सूची में दिखाई देगा। 
  • भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया मैच देखने के लिए, आपको अपना ऑनलाइन टिकट बुक करने के लिए एक विकल्प का चयन करना होगा। 
  • टिकट का चयन करने के बाद, आपको भुगतान विकल्प पर पुनर्निर्देशित किया जाएगा। 
  • टिकट के किराये का भुगतान करें जो आप इस क्षण में जला रहे हैं और एसएमएस या ई -मेल के लिए एक पुष्टि भेजा जाएगा।

Tags : ऑस्ट्रेलिया इंडिया का वनडे मैच कब है 2023, भारत ऑस्ट्रेलिया लाइव स्कोर टेस्ट मैच, भारत ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्ट मैच, ऑस्ट्रेलिया इंडिया का t20 मैच कब है 2023, भारत और ऑस्ट्रेलिया का वनडे मैच कब है, ऑस्ट्रेलिया और इंडिया का T20 मैच कब है 2023,

 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.