Header Ads

Potato Tornado 2023: रेसिपी पोटैटो टॉरनेडो-2023 का नया अंदाज है लाजबाव। घर में तैयार करें।

Potato Tornado 2023: रेसिपी पोटैटो टॉरनेडो 2023 का नया अंदाज में आपके लिए लेकर आए हैं। इस रेसिपी को आप अपने घर में बना कर रेस्टोरेंट जैसा स्वाद केवल 10 से 20 मिनट में बनाकर तैयार कर सकते है। आज हम आपके लिए लाए हैं पोटैटो टॉरनेडो 2023 की रेसिपी.का नया अंदाज।

Potato Tornado 2023
  Image credit by social media sites

Potato Tornado 2023: रेसिपी पोटैटो टॉरनेडो-2023 का नया अंदाज ।

रोजमर्रा की जिंदगी में कभी-कभी लोग बाहर का खाना खाकर तंग आ जाते हैं तो घर पर कुछ नया करने का ट्राई करते हैं । नया ट्राई करने के लिए खास व्यवस्थाएं करनी पड़ती है घरों में लेकिन आज का रेसिपी ऐसा है कि मिडिल क्लास फैमिली से लेकर लाव क्लास फैमिली तक के घर में आलु (पोटैटो टॉरनेडो) कंपलसरी पाया जाता है।

इस साल भी 2023 मैं पोटैटो टॉरनेडो बनाने का एक अलग अंदाज कुछ बेहद स्पाइसी वाला नाश्ता तैयार आप अपने घर पर ही कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं पोटैटो टॉरनेडो एक ऐसा ही न्यू स्नैक है जो केवल 10 से 20 मिनट में बनाकर तैयार कर सकते है और इसके स्वाद में मानो एक अलग अंदाज का तो कोई जवाब ही नहीं ।

तो आज हम आपके लिए लाए हैं पोटैटो टॉरनेडो 2023 की रेसिपी. इस कुकिंग टिप्स (Cooking-Tips) अपनाकर आप अपने घर में आसानी से पोटेटो टॉरनेडो (Chilli Potato) और स्पाइसी बना सकते हैं और आपके कुकिंग के इस अंदाज की तारीफ करते नहीं थकेंगे. और अब इसे बनाने के लिए आपको यह कुकिंग टिप्स (Cooking-Tips) को फॉलो करें..

Potato Tornado 2023 कुकिंग लिस्ट

  • आलू -2 पीस बड़ा
  • पेपरीका-1/2 छोटी चम्मच 
  • चिली फ्लैकस्-1/2 चम्मच 
  • ओरेगेनो-1/2 छोटी चम्मच 
  • काली मिर्च पाउडर-1/2 छोटी चम्मच 
  • स्वादानुसार नमक
  • सरसो का तेल तलने के लिए।

 

पोटैटो टॉरनेडो 2023 की रेसिपी:

-पोटैटो टॉरनेडो रेसिपी तैयार करने लिए आलू अच्छे से छील लें. और आलू को एक स्टिक पर लगाकर और चाकू से छल्लेनुमा स्पायरल कट में काटकर एक बर्तन में सार मसाले को डालकर अच्छी तरह से मिला दें. अब इसमे बटर को आलू पर अच्छे से लगाएं.

इसको गर्म तेल डालकर उसे गैस पर गर्म होने के लिए रख दें। स्टिक सहित स्पायरल को कढ़ाई में डालकर गोल्डन ब्राउन होने तक डीप फ्राई होने दें। जब पूरी तरह से गोल्डन ब्राउन हो जाय तो इसे कड़ाही से बाहर निकाल लें।

आपने देखा आसानी से हो गया तैयार पोटैटो टॉरनेडो को टोमैटो केचअप, हरी चटनी मिला कर खाएं. आपके मन में कुछ अलग ही अंदाज आपके मुख से बाहर आएगा ।


 ये भी पढ़ें : Burger Food Recipe in Hindi- बर्गर फूड रेसिपी हिंदी

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.