Header Ads

The Secret Pitch Was Revealed तीसरे टेस्ट के पहले ही खुल गया पिच का राज, रोहित की प्लेइंग 11 में करानी होगी इस खिलाड़ी की दमदार एंट्री!

तीसरे टेस्ट के लिए भारतीय टीम की प्लेइंग 11 में एक बड़ा बदलाव हो सकता है। भारत में हमेशा से स्पिनर्स का बोलबाला रहा है। यहां कि पिचों पर स्पिन गेंदबाजों को फास्ट बॉलर्स से ज्यादा मदद मिलती है। 

तीसरे टेस्ट के पहले ही खुल गया पिच का राज, रोहित की प्लेइंग 11 में करानी होगी इस खिलाड़ी की दमदार एंट्री!

इंदौर की पिच का खुला राज | The Secret Pitch Was Revealed

इसका उदाहरण The Secret Pitch Was Revealed सीरीज के पहले दो टेस्ट में भी देखने को मिल सकता है जहां भारत के स्पिन गेंदबाजों ने ऑस्ट्रेलिया को एक ही सेशन में ऑलआउट कर दिया। लेकिन इंदौर की पिच थोड़ी अलग रहने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इंदौर टेस्ट के लिए मुंबई से लाल मिट्टी मंगाई गई है। जिससे जो पिच होगी उससे तेज गेंदबाजों को खासा फायदा मिलने वाला है। खासकर दिन की शुरुआत में तो तेज गेंदबाजों को अच्छा पेस और बाउंस इस पिच से मिलने की उम्मीद रहेगी।  


कैसा रहा है होलकर का रिकॉर्ड?

होलकर स्टेडियम की पिच The Secret Pitch Was Revealed के मिजाज को देखते हुए एक बात तो साफ है कि टीम में एक फास्ट बॉलर की एंट्री कराई जा सकती है। टीम इंडिया पहले ही मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी की जोड़ी के साथ मैदान पर उतरती है। लेकिन तीसरे टेस्ट में टीम मैनेजमेंट उमेश यादव को प्लेइंग 11 में शामिल कर सकता है। हालांकि सवाल ये रहेगा कि उन्हें किसकी जगह टीम में मौका मिलता है। 


ये भी पढ़ें : T20 World Cup में विराट कोहली के वो दो छक्के सता रहा है हारिस राउफ शिकस्त

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.