Header Ads

Prithvi Shaw Attacked: पृथ्वी शॉ के पहले ईशान किशन की हो चुकी है पिटाई, एक भारतीय क्रिकेटर का रहा जेल की हवा

Prithvi Shaw Attacked: पृथ्वी शॉ के पहले ईशान किशन की हो चुकी है पिटाई, एक भारतीय क्रिकेटर का रहा जेल की हवा
              photo by social media sites


Prithvi Shaw Attacked:
पृथ्वी शॉ को लेकर बड़ा मामला सामने आया है. मुंबई में सेल्फी को लेकर शॉ और उनके दोस्त पर हमला कर दिया गया. इस मामले में 8 लोगों पर मामला दर्ज किया है. इससे पहले भी कई भारतीय क्रिकेटर इस तरह के मामले में फंस चुके हैं. एक क्रिकेटर तो अभी भी जेल में है. आइए आपको इस बारे में बताते हैं.


पृथ्वी शॉ से पहले ईशान किशन पर भी हमला हो चुका है. मामला 2016 का है. वे उस समय अंडर-19 टीम के कप्तान थे. पटना में उनकी कार एक ऑटो से टकरा गई थी. इसमें कुछ लोग जख्मी हो गए थे. इसके बाद गुस्साए लोगों ने ईशान की पिटाई कर दी थी. 


पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) आक्रामक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. वे बतौर कप्तान भारत को अंडर-19 वर्ल्ड कप का खिताब तक दिला चुके हैं. हालांकि वे डोपिंग तक में फंस चुके हैं और बीसीसीआई ने उन पर बैन भी लगाया था. शॉ एक नए विवाद में फंस गए हैं. 


मुंबई में एक होटल के बाहर पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त पर सेल्फी को लेकर कुछ लोगों ने बेसबॉल के डंडे से हमला कर दिया गया. विवाद इतना बढ़ा कि आरोपियों ने शॉ के दोस्त की कार तक तोड़ दी. इस मामले में 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. 


पृथ्वी शॉ हाल ही में रणजी ट्रॉफी खेलकर लौटे हैं. शाॅ ने कुछ लोगों के साथ सेल्फी ली थी. इसके बाद कई लोगों का ग्रुप वहां आ गया और सेल्फी की बात कहने लगा. इस पर शॉ ने इनकार कर दिया था. इसके बाद मामला बढ़ गया.


पूर्व भारतीय क्रिकेटर प्रवीण कुमार पर मेरठ में पिता-पुत्र को पीटने के मामले ने काफी तूल पकड़ा था. मामला पुलिस तक पहुंचा था. प्रवीण पर व्यापारी के अलावा उसके 6 साल के बेटे तक को धक्का देने का आरोप लगा था. इसमें दोनों जख्मी हो गए थे


वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू अभी जेल में हैं. 1988 में पटियाला में सिद्धू का पार्किंग को लेकर एक व्यक्ति से झगड़ा हो गया था. इसके बाद सिद्धू ने उससे मारपीट की थी. घटना के बाद उसकी मौत हो गई थी. इसके बाद सिद्धू पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया था. 


ये भी पढ़ें : विराट करोड़ों की कार में पहुंचे अरुण जेटली स्टेडियम.. हवा से करती है










कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.