Header Ads

IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव का टेस्ट में नहीं चला बल्ले का जादू, गेंद से फर्स्ट क्लास में बिखेरा है जलवा

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India vs Australia) के बीच दूसरे टेस्ट की शुरुआत में महज 1 दिन का समय बचा हुआ है. इससे पहले दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. इस बीच टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की रेड बॉल के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

   हाइलाइट  

  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टेस्ट दिल्ली में होगा.
  • ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट में सूर्या ने अपना टेस्ट डेब्यू किया था.
IND vs AUS: सूर्यकुमार यादव का टेस्ट में नहीं चला बल्ले का जादू, गेंद से फर्स्ट क्लास में बिखेरा है जलवा
                   Photo credit by Google

इससे पहले सूर्यकुमार यादव को वनडे क्रिकेट में भी मौके दिए गए. लेकिन स्काई बड़ा स्कोर करने में कामयाब नहीं हुए. लेकिन टी20 की बात करें तो 1 साल में इस खिलाड़ी ने दुनियाभर में अपना खौफ बना दिया है. मिस्टर 360 डिग्री के नाम से मशहूर सूर्या टी20 में दुनिया के नंबर वन बैटर बन चुके हैं. 


वहीं, दूसरे टेस्ट से पहले प्रैक्टिस के दौरान स्काई हाथ में गेंद लेकर नजर आ रहे हैं. उनके साथ युवा बैटर ईशान किशन भी मौजूद हैं. अपनी इस फोटो को सूर्या ने अपनी स्टोरी पर लगाया है, जिसमें उन्होंने लिखा ‘शहर में नया गेंदबाज’. स्काई फर्स्ट क्लेसा क्रिकेट में गेंदबाजी कर चुके हैं, एक बार उन्हें एक अजीबोगरीब विकेट भी मिला था.


भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बॉर्डर गावस्कर सीरीज (Border Gavaskar Trophy) की शुरुआत में ही बैकफुट पर ढकेल दिया है. सीरीज में बढ़त बनाने के बाद टीम इंडिया 17 फरवरी को दूसरे टेस्ट के लिए तैयार है. अब देखना यह होगा कि प्लेइंग इलेवन में कप्तान और कोच क्या बदलाव करते हैं. 


पहले टेस्ट में टी20 क्रिकेट के बादशाह सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लंबे प्रारूप में डेब्यू करने का मौका मिला. लेकिन डेब्यू मैच में उनका बल्ले का जादू नहीं चल सका था


टीम इंडिया के आंकड़े दिल्ली में जबरदस्त हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज में वापसी करना किसी अग्निपरीक्षा से कम नहीं है. वहीं, टीम इंडिया के शानदार खिलाड़ी श्रेयस अय्यर भी दिल्ली टेस्ट के लिए फिट हो चुके हैं. 


वह नेट्स में अभ्यास करते भी नजर आए. जिससे प्लेइंग इलेवन में उनकी वापसी साफ है. अब देखना होगा कि रोहित शर्मा दिल्ली टेस्ट में सूर्यकुमार यादव को मौका देते हैं या नहीं.


ये भी पढ़ें : Prithvi Shaw Attacked: पृथ्वी शॉ के पहले ईशान किशन की हो चुकी है पिटाई, एक भारतीय क्रिकेटर का रहा जेल की हवा




कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.