Header Ads

Imran Khan: इमरान खान आज गिरफ्तारी से बचने के लिए कानूनी मध्यस्थ की तलाश

Imran Khan: इमरान खान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की गिरफ्तारी से बचने के लिए सुरक्षा के आधार पर दलीलें भी तैयार की गई हैं. इस बीच, इमरान खान के युवा वकील इस्लामाबाद में अतिरिक्त सत्र न्यायालय के समक्ष पेश हुए।

Imran Khan: इमरान खान आज गिरफ्तारी से बचने के लिए कानूनी मध्यस्थ की तलाश
           Photo credit by social media sites

Imran Khan Toshakana Case

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान तोशखाना मामले में बिना जमानत के गिरफ्तारी वारंट का सामना कर रहे हैं. उनकी उपस्थिति का समय 7 मार्च को समाप्त हो रहा है। इससे पहले उसने भागने की तैयारी कर ली। इमरान खान सुबह 10 बजे तक इस्लामाबाद नहीं पहुंचे।


बताया जा रहा है कि इमरान आज न तो कोर्ट में पेश होने के मूड में हैं और न ही गिरफ्तार होने के लिए तैयार हैं। बल्कि उनके वकीलों की टीम इमरान की जमानत के लिए लाहौर हाईकोर्ट में अपील करेगी, जबकि अतिरिक्त सत्र अदालत के फैसले के खिलाफ इस्लामाबाद हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल की जाएगी. विषय तैयार किए गए हैं 


Imran Khan इमरान खान पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री की गिरफ्तारी

से बचने के लिए सुरक्षा के आधार पर तर्क भी तैयार किए गए थे। इस बीच, इमरान खान के युवा वकील इस्लामाबाद में अतिरिक्त सत्र न्यायालय के समक्ष पेश हुए। हालाँकि, पाक आउटलेट के अनुसार, उन्होंने इमरान खान की अदालत में पेशी के संबंध में स्थिति को स्पष्ट करने के बजाय केवल इतना कहा कि सुबह 10:00 बजे (भारतीय समयानुसार सुबह 10:30 बजे), इमरान खान की वरिष्ठ कानूनी टीम पेश होगी। स्थिति को और स्पष्ट करेंगे। . हालांकि, इन युद्धाभ्यासों के सहारे इमरान खान के सुरक्षित बचने की उम्मीद कम ही है. मामलों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है 


पाकिस्तान में Imran Khan: इमरान खान के खिलाफ दर्ज मुकदमों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है। भले ही इमरान 7 मार्च को तोशखाना मामले में पेश होने से बच गए, लेकिन अगली चुनौती उनके सामने धोबी के मामले में सिर्फ दो दिन बाद जारी समन से बचने की होगी। पाकिस्तान की भ्रष्टाचार रोधी एजेंसी एनएबी ने इमरान को तलब किया है। हालांकि सोमवार को वॉर्निंग देने आए NAB के कर्मचारियों को इमरान खान के समर्थकों ने उनके घर नहीं पहुंचने दिया. और कल पाकिस्तान सरकार ने इमरान खान के भाषण के टेलीविजन प्रसारण पर रोक लगा दी।


ये भी पढ़ें : कारगिल के सूत्रधार जनरल परवेज मुशर्रफ का निधन | Kargil ke Sutradhar General Parvej Musharraf ka nidhan

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.