Header Ads

NZ Vs ENG: ओली पोप ने शानदार रिफ्लेक्स कैच को पकड़ा और जीत अपने नाम किया।

NZ vs ENG, Ollie Pope: 24 फरवरी शुक्रवार को दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम इंग्लैंड क्रिकेट टीम का सामना कर रही है. इसके अलावा, खेल वेलिंगटन में बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है,

रविवार को पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद न्यूजीलैंड इस खेल में आ रहा है। न्यूजीलैंड के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद इंग्लैंड ने पहली पारी में 325 रन बनाए।

NZ Vs ENG: ओली पोप ने जीत दर्ज कर लिया

मेन इन ब्लैक ने अपनी पहली पारी में 306 रन बनाए। इंग्लैंड दूसरी पारी में 374 रन पर ऑल आउट हो गया। और न्यूजीलैंड ने 126 रन बनाए। इंग्लैंड ने NZ Vs ENG: ओली पोप ने शानदार रिफ्लेक्स कैच लिए और यह मैच 267 रनों से जीत लिया।

हैरी ब्रूक ने रविवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। उन्होंने पहले मैच में क्रमशः 89 रन और 54 रन बनाए।

NZ vs ENG: ओली पोप ने शानदार रिफ्लेक्स कैच पूरा किया

टॉम ब्लंडेल ने रविवार को NZ vs ENG के खिलाफ 138 रनों की पारी खेली। इसके अलावा, उन्होंने 181 गेंदों में 76.24 की स्ट्राइक रेट से ऐसा किया। टॉम ब्लंडेल ने 19 चौके लगाएइंग्लैंड ने एक बार फिर न्यूजीलैंड को अपनी शानदार टेस्ट क्रिकेट रणनीति से धराशायी कर दिया है। जैसे-जैसे चीजें खड़ी होती हैं, इंग्लैंड न्यूजीलैंड के खिलाफ एक दशक में अपनी पहली श्रृंखला जीतने के लिए तेजी से आगे बढ़ रहा हैन्यूजीलैंड: टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, विल यंग, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (wk), माइकल ब्रेसवेल, टिम साउथी (c), मैट हेनरी, नील वैगनर।

NZ Vs ENG: ओली पोप ने शानदार रिफ्लेक्स कैच को पकड़ा
         Image credit by social media sites


NZ vs ENG, Ollie Pope: न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम शुक्रवार, 24 फरवरी को दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड क्रिकेट टीम का सामना कर रही है. इसके अलावा, खेल न्यूजीलैंड के वेलिंगटन में बेसिन रिजर्व में खेला जा रहा है


रविवार को पहले टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ हार के बाद न्यूजीलैंड इस खेल में आ रहा है। न्यूजीलैंड के टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करने के बाद इंग्लैंड ने पहली पारी में 325 रन बनाए।.


Read more : CSK Team 2023 प्लेयर लिस्ट, नाम, फोटो, कप्तान, रिटेन खिलाड़ी



 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.