Header Ads

आईपीएल 2023 कब शुरू होगा-When Will IPL 2023 Start

इंडियन प्रीमियर लीग में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ अपने आकर्षक INR 16.5 करोड़ के सौदे के बावजूद, बेन स्टोक्स ने जोर देकर कहा है कि उनकी इंग्लैंड की कप्तानी उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है और वह आईपीएल को इसमें हस्तक्षेप नहीं करने देंगे। बेन ने अपने नेतृत्व की जिम्मेदारियों पर ध्यान केंद्रित करने के लिए 2022 में आईपीएल नीलामी को छोड़ दिया था, लेकिन दिसंबर में फिर से इसमें भाग लेने का फैसला किया। स्टोक्स अपनी एशेज गर्मियों के पहले टेस्ट में टीम का नेतृत्व करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

आईपीएल 2023 कब शुरू होगा-When Will IPL 2023 Start      Image credit by social media site

आईपीएल 2023 कब शुरू होने वाले हैं ।

बेन स्टोक्स के लिए संभावित शेड्यूलिंग संघर्ष है, क्योंकि आईपीएल 2023 के ग्रुप चरण 28 मई तक विस्तारित हैं, इसके बाद एलिमिनेटर मैच और फाइनल होगा।

आईपीएल 2023 | ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा 2023 | ड्रीम11 भविष्यवाणी | फैंटेसी क्रिकेट टिप्स | क्रिकेट मैच भविष्यवाणी आज | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट लाइव स्कोर

आईपीएल 2023 कब शुरू होगा-When Will IPL 2023 Start

इस बीच, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अपनी बहुप्रतीक्षित श्रृंखला से पहले इंग्लैंड का आखिरी मैच 1 जून को लॉर्ड्स में आयरलैंड के खिलाफ है। हालांकि, स्टोक्स ने स्पष्ट रूप से स्पष्ट कर दिया है कि वह चेन्नई सुपर किंग्स की पीली जर्सी पहनने के बजाय टेस्ट मैच में इंग्लैंड का प्रतिनिधित्व करेंगे। ऐसा माना जाता है कि बेन स्टोक्स ने पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स फ्रेंचाइजी को छोड़ने के लिए एक निश्चित तारीख की व्यवस्था कर ली है, यह सुनिश्चित करते हुए कि वह एशेज के पहले गेम के लिए टीम की तैयारियों में पूरी तरह से भाग लेने के लिए पर्याप्त समय में वापसी समय में वापसी करेंगे।


FAQ

Question 1. :पुरुषों का डेरा 2023 कब शुरू होगा?

Ans:अनौपचारिक समाचार के अनुसार इंडियन प्रीमियर लीग, आईपीएल 2023 का 16वां सीजन 31 मार्च 2023 को शुरू होगा और 28 मई 2023 को समाप्त होगा।

Question 2. :आईपीएल में क्रिकेट का बादशाह कौन है?

Ans: व्यापक रूप से सभी समय के महानतम बल्लेबाजों में से एक के रूप में माने जाने वाले कोहली के पास टी20 अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल दोनों में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड है। 2020 में, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने उन्हें दशक के खिलाड़ी के रूप में नामित किया।


Read more : 2 पूर्व क्रिकेटर केएल राहुल के चलते से भिड़े, जबरदस्त माजरा हो गया


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.