Header Ads

कंगना रनौत राजनीति में रखना चाहती है कदम Kangana Ranaut rajniti mein rakhna chahti hai kadam

अभिनेता हिमाचल प्रदेश के मंडी से 2024 का लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार है बशर्ते भाजपा उसे टिकट दे आज हम आपको इसी के बारे में जानकारी देने वाले हैं।

कंगना रनौत राजनीति में उतरने की इक्षुक Kangana Ranaut rajniti mein utarne ki ichchuk

फिल्म स्टार कंगना रनौत ने शनिवार को कहा कि वह किसी भी तरह से हिमाचल प्रदेश के लोगों की सेवा करना चाहती हैं, भले ही उन्हें राजनीति में शामिल होने की आवश्यकता क्यों न हो।


मनाली की रहने वाली अभिनेत्री ने कहा कि अगर उन्हें अपने गृह राज्य के लोगों की भलाई के लिए काम करने का मौका मिलता है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी।


कंगना रनौत राजनीति में रखना चाहती है कदम।


स्थिति कैसी भी हो... अगर सरकार मेरी भागीदारी चाहती है, तो मैं हर तरह की भागीदारी के लिए पूरी तरह से तैयार रहूंगा... हिमाचल प्रदेश के लोग मुझे उनकी सेवा करने का मौका देंगे तो यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। तो, निश्चित रूप से, यह मेरा सौभाग्य होगा," 35 वर्षीय कंगना ने कहा।


राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता 12 नवंबर को राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले शिमला में पंचायत आजतक हिमाचल प्रदेश कार्यक्रम में बोल रहे थे। मतगणना 8 दिसंबर को होगी।


इस महीने की शुरुआत में, कंगना ने कहा था कि पेशेवर रूप से राजनीति में आने की उनकी कोई योजना नहीं है क्योंकि वह अपने फिल्मी करियर पर ध्यान केंद्रित करती हैं।

कंगना रनौत राजनीति में उतरने को तैयार

कार्यक्रम के दौरान, "मणिकर्णिका" अभिनेता से अमेरिकी अरबपति एलोन मस्क द्वारा नवीनतम ट्विटर अधिग्रहण के बारे में भी पूछा गया और क्या वह निकट भविष्य में मंच पर वापस आना चाहेंगी।


कंगना के खाते को पिछले साल मई में माइक्रोब्लॉगिंग साइट द्वारा नियमों के बार-बार उल्लंघन, विशेष रूप से "घृणित आचरण और अपमानजनक व्यवहार" नीति के लिए निलंबित कर दिया गया था।


"मैं एक साल के लिए ट्विटर पर था और ट्विटर मुझे एक साल भी बर्दाश्त नहीं कर सका ... मैंने मई में इंस्टाग्राम पर एक साल पूरा कर लिया है और मुझे पहले ही तीन चेतावनियां मिल चुकी हैं। इसलिए मैंने कहा कि मैं इंस्टाग्राम का उपयोग नहीं करूंगा। मेरा टीम ने संभाल लिया है और अब सब कुछ अच्छा है। किसी को इससे कोई समस्या नहीं है।


"अगर मैं ट्विटर पर वापस आता हूं, तो लोगों का जीवन सनसनीखेज हो जाएगा और मेरा जीवन समस्याग्रस्त हो जाएगा क्योंकि मेरे खिलाफ अलग-अलग राज्यों में मामले दर्ज हैं। मुझे खुशी है कि मैं ट्विटर पर नहीं हूं। लेकिन अगर मेरा खाता पुनर्जीवित हो जाता है, तो निश्चित रूप से... आपको ढेर सारा 'मसाला' मिलेगा," अभिनेता ने कहा।


मस्क ने शुक्रवार को ट्विटर का 44 अरब डॉलर का अधिग्रहण पूरा किया। उन्होंने कथित तौर पर सोशल मीडिया कंपनी के चार शीर्ष अधिकारियों को निकाल दिया, जिनमें सीईओ पराग अग्रवाल और कानूनी कार्यकारी विजया गड्डे शामिल थे।


कंगना रनौत राजनीति में रखना चाहती है कदम।


ट्विटर पर अपने समय के दौरान, कंगना को सीएए के विरोध और किसानों के आंदोलन जैसे मुद्दों पर अक्सर भड़काऊ बयानों के लिए जाना जाता था।


ट्विटर को "तर्कपूर्ण" माध्यम बताते हुए, अभिनेता ने कहा कि बहस अक्सर सोशल मीडिया पर झगड़े में बदल जाती है और उन्हें यह "मनोरंजक" लगता है।


"ट्विटर पर, एक मुद्दे पर दिन भर चर्चा होती है। इसके ऊपर, कई अन्य लोग हैं जो बहस में शामिल होते हैं। यह 'यह विंग बनाम वह विंग' बन जाता है। फिर यह और भी मनोरंजक हो जाता है।


उन्होंने कहा, "मैं इसे मस्ती की भावना से, लोगों को चिढ़ाने के लिए करती थी। कभी-कभी, चीजें गंभीर हो जाती थीं क्योंकि आपने संवेदनशील चीजों को छुआ था। लेकिन ऐसा कभी-कभार होता था। मैंने लोगों को परेशान करने के लिए ऐसा नहीं किया।"


ये भी पढ़ें :रोहित शर्मा का नया वर्ल्ड रिकॉर्ड,, टी20 में सबसे अधिक रन बनाने वाले दुनिया के पहले बल्लेबाज बन गए ।


clik hare read me also webstores : कंगना रनौत राजनीति 

https://stories.site/sarkariyojanaupdats.blogspot.cm/-politics-/







कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.