Header Ads

मनोरंजन दिशा वकानी के भाई ने गले के कैंसर से पीड़ित अभिनेता को नकारा: 'बोहोत गलत...

दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपनी असंभव आवाज के कारण गले की बीमारी का अनुभव करने वाली एंटरटेनर की चर्चा का बहाना बनाया।

   हाइलाइट   

  • दिशा वकानी के भाई मयूर वकानी ने नकारा ।
  • मनोरंजन दिशा वकानी के भाई ने गले के कैंसर से पीड़ित अभिनेता को नकारा: 'बोहोत गलत... 
मनोरंजन दिशा वकानी के भाई ने गले के कैंसर से पीड़ित अभिनेता को नकारा: 'बोहोत गलत...
             Photo by social media sites

दिशा वकानी गले की बीमारी का अनुभव कर रही हैं। 

तारक मेहता उल्टा चश्मा की दयाबेन के नाम से मशहूर, रिपोर्टों ने सिफारिश की कि उनके अपरंपरागत स्वर ने बीमारी को प्रेरित किया था। परिकल्पना को खारिज करते हुए, उसके भाई मयूर वकानी ने बताया कि यह भ्रामक जानकारी है। उन्होंने साझा किया, "बोहोत गलत न्यूज है। ऐसा कुछ नहीं है। सब ठीक है। यह केवल बात है (यह एक बेहद ऑफ-बेस जानकारी है। ऐसा कुछ भी नहीं है)," उन्होंने साझा किया।


नीला फिल्म क्रिएशंस जो शो को नियंत्रित करती है, हमें यह भी बता दें कि यह खबर फर्जी है। दिशा वकानी ने 2017 में अपने सबसे यादगार बच्चे को लाने के बाद तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ दिया। जबकि समूह उसके लौटने के लिए कस कर बैठा था, मनोरंजनकर्ता, जिसके पास एक और बच्चा था, लौटने के बारे में सोचने के लिए भी उत्सुक नहीं है।


नए तारक मेहता को पेश करते हुए एक सार्वजनिक साक्षात्कार में, असित कुमार मोदी ने कहा, "दया भाभी का व्यक्तित्व अंतिम लक्ष्य के साथ है कि लोग इसे याद रखने में विफल नहीं हुए हैं। लगभग पांच साल हो गए हैं, लोग वास्तव में उनकी चर्चा करते हैं। उनकी गैर-मौजूदगी महसूस की जाती है। मेरे सहित हर किसी के द्वारा। मेरे मन में अपने लिए बहुत सम्मान है और मैंने महामारी के दौरान उसके लिए ठीक से लटका दिया और मैं आज भी उसके लिए कसकर लटका हुआ हूं। हम एक चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं कि वह वापस आ सकती है। "


मनोरंजन दिशा वकानी के भाई ने गले के कैंसर से पीड़ित अभिनेता को नकारा: 'बोहोत गलत...


बाद में उन्होंने गारंटी दी कि दिशा वकानी की वापसी के बावजूद, उन्हें भूमिका निभाने के लिए एक और एंटरटेनर मिलेगा।
"परिवर्तन महत्वपूर्ण हैं, चाहे वह हमारे घर पर ही क्यों न हो। मुझे भी यकीन है कि भीड़ जरूरत पड़ने पर दूसरे चेहरे को भी स्वीकार करेगी। मैं एक बहुत ही निश्चित व्यक्ति हूं और मैं कभी भी विश्वास नहीं खोता। जो कुछ भी होगा, वह आम तौर पर एक होगा। सकारात्मक बात, “उन्होंने कहा।



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.